BREAKING
सीएम अरविंद केजरीवाल रामलीला समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हुए शामिल, रावण के पुतले का प्रतीकात्मक वध कर दिया असत्य पर सत्य की जीत का संदेश दिल्ली सरकार का वाहन प्रदूषण कम करने की दिशा में बड़ा कदम, पेट्रोल पंपों पर ईंधन लेने के लिए 25 अक्टूबर से अनिवार्य होंगे पीयूसी सर्टिफिकेट भाजपा का ऑपरेशन लोटस दिल्ली और पंजाब में ऑपरेशन बोगस हो गया है- दिलीप पांडे प्राकृतिक सौंदर्यता के कारण हिमाचल पर्यटकों की पहली पसंद, कांग्रेस-भाजपा ने पर्यटन विकास के कुछ नहीं किया : विकास धीमान, अध्यक्ष पर्यटन विंग, आम आदमी पार्टी सीबीआई-ईडी की तरह गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी को दी क्लीन चिट, गैरकानूनी तरीके से अहमदाबाद के "आप" कार्यालय में की गई रेड में भी कुछ नहीं मिला- आतिशी ‘‘आप’’ की पंजाब सरकार ने देश भर में सरकारी नौकरियां खत्म कर कच्चे कर्मचारियों की भर्ती करने वाली सरकारों को दिखाया आइना, पंजाब में 8736 कच्चे शिक्षकों को किया पक्का-अरविंद केजरीवाल दिल्ली में इलाज के आड़े नहीं आएगा पैसा, केजरीवाल सरकार सरकार हर तबके के लोगों को मुहैया करवा रही है फ्री इलाज- मनीष सिसोदिया हिमाचल को अरविंद केजरीवाल की 6 नई गारंटी दिल्ली जल बोर्ड का मिनरल वाटर प्लांट शुरू, रोजाना हजारों घरों की बुझाएगा प्यास दुर्गा पूजा को भव्य और बेहतर बनाने के लिए दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष सौरभ भारद्वाज ने की उच्चस्तरीय बैठक

अंकित सक्सेना की शोकसभा में परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल पर केजरीवाल के उठकर जाने की क्या है हकीकत?

Updated on Wednesday, February 14, 2018 08:30 AM IST
सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अंकित सक्सेना के परिवार के अपमान का आरोप लग रहा है। शेयर हो रहे वीडियो के मुताबिक दिल्ली के ख्याला में अंकित की तेरहवीं पर शोकसभा में आए केजरीवाल कार्यक्रम को बीच में ही छोड़कर चले गए।AAP के बागी नेता कपिल मिश्रा ने इस वीडियो ट्वीट कर दावा किया है कि अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर चले गए। कपिल मिश्रा का आरोप है कि पीछे से अंकित के पिता के आवाज लगाने पर भी केजरीवाल नहीं रुके। बता दें कि दिल्ली का रहने वाला अंकित सक्सेना मुस्लिम समुदाय की लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवारवालों पर आरोप है कि उन्होंने गला रेतकर अंकित की हत्या कर दी। ( देखें वीडियो)

दैनिक जागरण के मुताबिक, सोमवार को अंकित की तेरहवीं पर शोकसभा आयोजित की गई थी। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत कई प्रमुख दलों के नेतागण इस कार्यक्रम में शामिल हुए। कपिल मिश्रा के मुताबिक, ‘अंकित के परिजनों ने जब कहा कि जीवनयापन मुश्किल हो रहा है आप एक सहायता राशि की घोषणा कीजिए तो उनके बोलते हुए ही केजरीवाल सभा से उठ के चल दिए।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अंकित के पिता पीछे से केजरीवाल को पुकारते रहे और अंत में उन्हें कहना पड़ा कि मेरे साथ गेम मत खेलो। ये बहुत अपमानजनक है, क्या मुख्यमंत्री वहां उनका अपमान करने गए थे! शोक सभा से ऐसे नहीँ जाया जाता।’ कपिल मिश्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि राशि को लेकर यहां कोई वाद-विवाद हो।

इसके बाद जब केजरीवाल उठकर जाने लगते हैं तो सामने बैठा व्यक्ति उनसे पूछता है कि जीवन-यापन कैसे होगा, बस इसके लिए उनसे पूछा जा रहा है। उस आदमी की बात पूरी सुने बिना ही केजरीवाल उठकर चले जाते हैं। वीडियो में केजरीवाल को रोकने के लिए एक शख्स पीछे से केजरीवाल जी सुनिए…केजरीवाल जी सुनिए कहता हुआ सुनाई देता है।कपिल का दावा है कि यह शख्स अंकित के पिता हैं।

जानिए, क्या है वीडियो की पूरी हकीकत?

मीडिया रिपोर्ट में दावा जा रहा है कि अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़ा जो शख्स सवाल कर रहा है वह अंकित के परिवार का सदस्य था। जिसके सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर चले गए। जबकि हकीकत यह है वीडियो में जो शख्स केजरीवाल से मुआवजे की बात कर रहा है वह अंकित सक्सेना के परिवार का सदस्य है ही नहीं।

साभार : जनता का रिपोर्टर

महंगी दरों में रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीद का गंभीर मामला, सच सामने लाये सरकार - जागीरदार

: महंगी दरों में रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीद का गंभीर मामला, सच सामने लाये सरकार - जागीरदार

राजस्थान | AAP की दिन भर की मशक़्क़त रंग लाई, आख़िर काम करा कर छोड़ा:- कीर्ति पाठक

: राजस्थान | AAP की दिन भर की मशक़्क़त रंग लाई, आख़िर काम करा कर छोड़ा:- कीर्ति पाठक

बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार पर लगाया चूहे घोटाले का आरोप, सीएम से मांगा जवाब

: बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार पर लगाया चूहे घोटाले का आरोप, सीएम से मांगा जवाब

विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय

: विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय

एसिड अटैक पीड़िता से बोला BJP मंत्री अब भी बुरी नहीं दिखती हो, कपड़े उतारो और ले लो नौकरी

: एसिड अटैक पीड़िता से बोला BJP मंत्री अब भी बुरी नहीं दिखती हो, कपड़े उतारो और ले लो नौकरी

भारत के 49 बैंक दिवालिया होने की कगार पर , 5 साल में खुद डूबा दिए 3 लाख 67 हजार करोड़!

: भारत के 49 बैंक दिवालिया होने की कगार पर , 5 साल में खुद डूबा दिए 3 लाख 67 हजार करोड़!

दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पूरे किए 3 साल, सरकार ने मनाया जश्न तो विपक्ष ने गिनाईं कमियां

: दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पूरे किए 3 साल, सरकार ने मनाया जश्न तो विपक्ष ने गिनाईं कमियां

केजरीवाल का ये फॉर्मूला कारोबारियों को दिला सकता है सीलिंग से राहत!

: केजरीवाल का ये फॉर्मूला कारोबारियों को दिला सकता है सीलिंग से राहत!

ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामला : 'आप' विधायकों को राहत, हाईकोर्ट ने उपचुनाव की नोटिफिकेशन जारी करने पर लगाई रोक

: ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामला : 'आप' विधायकों को राहत, हाईकोर्ट ने उपचुनाव की नोटिफिकेशन जारी करने पर लगाई रोक

आज मोदी का भाषण, WEF ने बताया- भारत से ज्यादा उभर रही है PAK की अर्थव्यवस्था!

: आज मोदी का भाषण, WEF ने बताया- भारत से ज्यादा उभर रही है PAK की अर्थव्यवस्था!

X