Tuesday, June 15, 2021
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
शिक्षा को जन आंदोलन बनाना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का है सपना - मनीष सिसोदियादिल्ली सरकार की अनूठी पहल, विदेश यात्राओं पर जाने वाले नागरिकों के लिए शुरू किया स्पेशल वैक्सीनेशन सेंटरवैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है, सभी जगहों से सकारात्मक रूझान मिल रहे है- गोपाल रायसंयोजक केजरीवाल ने अहमदाबाद में किया प्रदेश स्तरीय कार्यालय का उद्घाटन, वरिष्ठ पत्रकार इसूदान AAP में शामिलकोविड काल का बिजली बिल माफ़ और दिल्ली की तर्ज पर 200 यूनिट तक फ़्री बिजली की मांग को लेकर सड़कों पर AAPदिल्ली पर्यावरण मंत्री ने पौधों के निशुल्क वितरण का लिया जायजा सैनिटाइजर, ऑक्सीजन सिलिंडर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वैक्सीन, थर्मामीटर, ऑक्सीमीटर पर खत्म हो जीएसटी - सिसोदिया दिल्ली सरकार युवाओं के भविष्य को लेकर हैं गंभीर - महिला एवं बाल विकास मंत्री
Archive News of June 15, 2021
शिक्षा को जन आंदोलन बनाना मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का है सपना - मनीष सिसोदिया

नई दिल्ली। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को दिल्ली सरकार के दो महत्वपूर्ण एजुकेशन प्रोजेक्ट- यूथ फ़ॉर एजुकेशन और पैरेंटल इंगेजमेंट प्रोग्राम पर शिक्षा अधिकारियों के साथ अहम बैठक की। बैठक में इन दोनों प्रोग्राम के पायलट फेज की उपलब्धियों पर चर्चा करने के बाद आगे के लिए अहम बिंदुओं पर चर्चा की गई। 

June 15, 2021 01:25 AM
दिल्ली सरकार की अनूठी पहल, विदेश यात्राओं पर जाने वाले नागरिकों के लिए शुरू किया स्पेशल वैक्सीनेशन सेंटर

नई दिल्ली। दिल्ली सरकार ने वैक्सीनेशन जो लेकर ऐतिहासिक कदम उठाया है। सरकार के इस कदम से उन लोगों को काफी राहत मिलेगी जो विदेशों में पढ़ने, नौकरी करने या अंतरराष्ट्रीय खेलों में भाग लेने जा रहे है। दिल्ली सरकार ने इन लोगों के लिए मंदिर मार्ग पर स्थित नवयुग स्कूल में एक स्पेशल वैक्सीन सेंटर की शुरुआत की है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार सुबह इस वैक्सीनेशन सेंटर का उद्घाटन किया।

June 15, 2021 01:16 AM
वैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण किया जा रहा है, सभी जगहों से सकारात्मक रूझान मिल रहे है- गोपाल राय

नई दिल्ली। दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने वैक्सीनेशन सेंटरों का निरीक्षण किया। जहां पर लोगों को मिल रही सुविधाओं का जायजा लिया। सभी जगहों से सकारात्मक रूझान मिल रहें है। वालंटियर लोगों को वैक्सीनेशन को लेकर जागरूक कर रहे हैं। वैक्सीन करवाने के लिए लोग आगे आ रहे हैं।

June 15, 2021 01:05 AM