Tuesday, September 21, 2021
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
केजरीवाल सरकार छात्रों में विकसित करेगी उद्यमी बनने के गुण, सरकारी स्कूलों में मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा बिजनेस ब्लास्टर्स प्रोग्रामदिल्ली और गोवा के ऊर्जा मंत्री में बिजली पर बेहतरीन बहस, भाजपा ने स्वीकार किया कि AAP की पॉलिसी सही है‘आप’ ने पर्यावरणविद स्व. सुंदरलाल बहुगुणा पर हुई ओंछी टिप्पणी के विरोध में भाजपा कार्यालय का किया घेराव प्रदर्शन दिल्ली के सिर पर मंडरा रहे जल संकट के लिए हरियाणा की खट्टर सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार- राघव चड्ढाभाजपा शासित हरियाणा सरकार ने 24 घंटे में यदि दिल्ली के हक का पूरा पानी नहीं दिया तो भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता के पानी कनेक्शन को काट दिया जाएगा- सौरभ भारद्वाज दिल्ली महिला आयोग बेहतरीन काम कर रहा है, वर्तमान आयोग के एक और कार्यकाल को मंजूरी दी गई है- अरविंद केजरीवालजिम्मेदार और संवेदनशील सरकार होने के नाते हमारा फर्ज है, हम कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों की मदद करें - अरविंद केजरीवालडीएसईयू के 13 कैम्पसों में 15 डिप्लोमा,18 स्नातक और 2 पोस्ट-ग्रेजुएशन कोर्स के लिए किया जा सकेगा आवेदन
Media Hulchal

राजस्थान | AAP की दिन भर की मशक़्क़त रंग लाई, आख़िर काम करा कर छोड़ा:- कीर्ति पाठक

September 01, 2021 01:00 PM

कल दिनांक 31-8-21 को मीडिया के मार्फ़त जानकारी मिलने पर आम आदमी पार्टी की अजमेर टीम अजमेर वासियों के हिताय पूरा दिन अजमेर प्रशासन के पीछे घूमी और केरल से आने वाली एर्नाकुलम एक्सप्रेस के यात्रियों की जाँच करवाकर मानी।

यदि व्यक्ति ठान ले तो प्रशासन से भी तुरंत प्रभाव से कार्य करवा सकता है। सुबह कलेक्टर साब के वीडियो कॉनफ़्रेंस में होने पर टीम ‘आप’ अपनी ज़िला अध्यक्ष मीना त्यागी के नेतृत्व में अटल सेवा केंद्र में धरना देकर बैठी रही।

मीटिंग के बाद ज़िला कलेक्टर ने अजमेर एड़ीएम को ऐक्शन लेने को कहा और अजमेर सीएमएचओ डॉक्टर सोनी ने तुरंत प्रभाव से अपनी टीम यात्रियों की जाँच के लिए भेजी। रेल्वे, स्वास्थ्य विभाग और जीआरपी के सहयोग से सभी यात्रियों की जाँच का कार्य पूरा हुआ।

ग़ौरतलब है कि केरल में अभी कोरोना का प्रकोप है और ध्यान ना देने पर यात्रियों के मार्फ़त ये अजमेर के निवासियों में फैल सकता है। 

आम आदमी पार्टी ने कोरोना की तीसरी लहर के होने की आशंका के मद्देनज़र अजमेर प्रशासन को मांगपत्र सौंप कर अजमेर पहुँचने वाले सभी यात्रियों की जाँच सुनिश्चित करवाने की माँग की।

इस धरना प्रदर्शन में महिला शक्ति प्रदेश अध्यक्ष कीर्ति पाठक, अजमेर जिला अध्यक्ष मीना त्यागी, चित्तौड़गढ़ प्रभारी हेमनंदनी चौहान, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आफाक अली, अजमेर साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवार, महिला शक्ति उपाध्यक्ष विमला वर्मा, जिला सह कोषाध्यक्ष राजेश नायक, टैक्सी- टेंपो चालक अजमेर जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, प्रीतम, ऋषिदत्त शर्मा, एडवोकेट पूनम मेहरा, रेणु सेवारमानी और उत्तम समेत अन्य कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

Have something to say? Post your comment
More Media Hulchal News
महंगी दरों में रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीद का गंभीर मामला, सच सामने लाये सरकार - जागीरदार
बीजेपी नेता ने अपनी ही सरकार पर लगाया चूहे घोटाले का आरोप, सीएम से मांगा जवाब विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय एसिड अटैक पीड़िता से बोला BJP मंत्री अब भी बुरी नहीं दिखती हो, कपड़े उतारो और ले लो नौकरी भारत के 49 बैंक दिवालिया होने की कगार पर , 5 साल में खुद डूबा दिए 3 लाख 67 हजार करोड़! दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने पूरे किए 3 साल, सरकार ने मनाया जश्न तो विपक्ष ने गिनाईं कमियां अंकित सक्सेना की शोकसभा में परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल पर केजरीवाल के उठकर जाने की क्या है हकीकत? केजरीवाल का ये फॉर्मूला कारोबारियों को दिला सकता है सीलिंग से राहत! ऑफिस ऑफ प्रॉफिट मामला : 'आप' विधायकों को राहत, हाईकोर्ट ने उपचुनाव की नोटिफिकेशन जारी करने पर लगाई रोक आज मोदी का भाषण, WEF ने बताया- भारत से ज्यादा उभर रही है PAK की अर्थव्यवस्था!