Tuesday, September 21, 2021
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
केजरीवाल सरकार छात्रों में विकसित करेगी उद्यमी बनने के गुण, सरकारी स्कूलों में मंगलवार को लॉन्च किया जाएगा बिजनेस ब्लास्टर्स प्रोग्रामदिल्ली और गोवा के ऊर्जा मंत्री में बिजली पर बेहतरीन बहस, भाजपा ने स्वीकार किया कि AAP की पॉलिसी सही है‘आप’ ने पर्यावरणविद स्व. सुंदरलाल बहुगुणा पर हुई ओंछी टिप्पणी के विरोध में भाजपा कार्यालय का किया घेराव प्रदर्शन दिल्ली के सिर पर मंडरा रहे जल संकट के लिए हरियाणा की खट्टर सरकार पूरी तरह से जिम्मेदार- राघव चड्ढाभाजपा शासित हरियाणा सरकार ने 24 घंटे में यदि दिल्ली के हक का पूरा पानी नहीं दिया तो भाजपा के दिल्ली अध्यक्ष आदेश गुप्ता के पानी कनेक्शन को काट दिया जाएगा- सौरभ भारद्वाज दिल्ली महिला आयोग बेहतरीन काम कर रहा है, वर्तमान आयोग के एक और कार्यकाल को मंजूरी दी गई है- अरविंद केजरीवालजिम्मेदार और संवेदनशील सरकार होने के नाते हमारा फर्ज है, हम कोरोना से जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों की मदद करें - अरविंद केजरीवालडीएसईयू के 13 कैम्पसों में 15 डिप्लोमा,18 स्नातक और 2 पोस्ट-ग्रेजुएशन कोर्स के लिए किया जा सकेगा आवेदन
National

अजमेर में अतिक्रमणकारियों के होंसले बुलंद, निगम कर्मियों के साथ साँठगाँठ कर फ़ाइल ग़ायब करवा देते हैं- कीर्ति पाठक

July 23, 2021 06:55 PM

अजमेर(राजस्थान) | आज दिनांक 23-7-21 को आम आदमी पार्टी अजमेर के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश महिला शक्ति अध्यक्ष कीर्ति शर्मा पाठक के नेतृत्व में कोतवाली थाने में नगर निगम की खोई हुई फ़ाइलों के संदर्भ में FIR दर्ज करवाने हेतु पत्र दिया गया।

किसी भी सरकारी दफ़्तर से फ़ाइल का गुम हो जाना एक अत्यंत गम्भीर मामला है। 

कीर्ति पाठक ने आरोप लगाते हुए कहा कि निगम के कर्मचारी/अधिकारी व अतिक्रमणकारियों की मिली भगत से ही फ़ाइल गुम हुई हैं। उन्होंने कहा कि जब अतिक्रमण के विरुद्ध फ़ैसला आता है तो अतिक्रमणकारी ड़ीएलबी में जा कर स्टे ले आते हैं , ये स्टे कुछ माह का ही होता है परंतु फ़ाइलों के ग़ायब हो जाने से उन पर कोई कार्यवाही नहीं हो पाती। ये सब नगर निगम व अतिक्रमणकारियों की साँठ गाँठ से ही सम्भव है। आम आदमी पार्टी अजमेर के हितों के लिए संवेदनशील है और अतिक्रमण को मिटाने के लिए संकल्पबद्ध है।

ज़िला लीगल सेल के अध्यक्ष एडवोकेट गोपाल शर्मा ने कहा कि आम आदमी पार्टी हर प्रकार के अतिक्रमण का विरोध करती है और इसके लिए कोर्ट में भी लड़ना पड़े तो लड़ने को संकल्पित है।

इस कार्यक्रम में अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष अफाक अली, साउथ विधानसभा अध्यक्ष हेमंत गहरवाल, मीडिया प्रभारी पृथ्वी सिंह नरूका, जिला प्रवक्ता कल्पित हरित जिला सह कोषाध्यक्ष राजेश नायक, टैक्सी-टेंपो चालक जिला उपाध्यक्ष दीपक कुमार, हेमनंदनी चौहान और ऋषिदत्त शर्मा समेत अन्य कार्यकर्ताओं का सक्रिय योगदान रहा।

Have something to say? Post your comment
More National News