Monday, May 10, 2021
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
दिल्ली में कांग्रेस की पूर्व विधायक अंजली राय और वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह ने थामा AAP का दामनAAP के जगदीप काका ने ‘बिजली बिल जलाओ’ अभियान के तहत गांवों में नुक्कड़ बैठकें कीखाद्य मंत्री इमरान हुसैन ने भू-माफियाओं के कब्जे से गवर्नमेंट गर्ल्स स्कूल की जमीन कराई मुक्तवर्ल्ड सिटीज कल्चर फोरम पर दिल्ली और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे सीएम अरविंद केजरीवालस्विट्जरलैंड के राजदूत ने कोरोनावायरस से निपटने के केजरीवाल सरकार के प्रयासों को सराहा‘दिल्ली हिंसा’ में जान गंवाने वाले आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा के भाई को नौकरी देगी केजरीवाल सरकारउपनलकर्मियों के मुख्यमंत्री आवास कूच को ‘आप’ का समर्थन, धरनास्थल पहुंचे कार्यकर्ताओं ने दिया समर्थन‘आप’ की सरकार बनने पर दिल्ली की तरह पंजाब में भी 24घंटे मुफ्त बिजली देंगे: अरविंद केजरीवाल
National

आम आदमी पार्टी की महिला विंग नवरात्रि के नौ दिन दिल्ली में चलाएगी “कोरोना जनजागरण अभियान”

October 16, 2020 09:16 PM
‘आप’ महिला विंग की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती निर्मला कुमारी

कोरोना महामारी के प्रकोप से लोगों को बचाने व जन समुदाय को जागरूक करने के उद्देश्य से आम आदमी पार्टी की महिला विंग दिल्ली की सभी सत्तर विधानसभाओं में “कोरोना जन जागरण अभियान” शुरू कर रही है। आम आदमी पार्टी महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती निर्मला कुमारी का कहना है कि कोरोना महामारी के संकट के बीच आने वाले नवरात्रि में आयोजित होने वाले धार्मिक आयोजन, लोगों के मंदिरों में दर्शन के चलते कोरोना संक्रमण को गति मिलने की संभावना है।

इस बार नवरात्रि में AAP की महिला विंग कोरोना के संक्रमण को नियंत्रण करने के लिए सामाजिक सहभागिता निभाते हुए दिल्ली की सभी सत्तर विधानसभाओं में कोरोना जनजागरण अभियान चलाएगी।

इसी अंदेशे को भांपते हुए ‘आप’ का महिला संगठन नवरात्रि के नौ दिन कोरोना जन जागरण अभियान चलाएगा, जिसमें संगठन की महिलाएं जगह जगह होने वाले देवी कीर्तन, माता की चौकी, देवी जागरण व मंदिरों में जाकर स्लोगन लेखन के माध्यम से एवं मौखिक रूप से लोगों को जागरूक करेंगी। भीड़ जमा न होने देने, दूरी(सोशल डिस्टेंस) बनाए रखने और मास्क पहनने इत्यादि एहतियात के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा तथा भीड़ से बुजुर्ग, गर्भवती महिलाओं व बच्चों को दूर रखने की सलाह दी जाएगी। धार्मिक स्थलों पर बिना मास्क लगाए लोगों को मुफ्त मास्क वितरण भी किया जाएगा।

‘आप’ महिला विंग की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती निर्मला कुमारी ने बताया कि दिल्ली सरकार के निरन्तर प्रयास व जनता के सहयोग से दिल्ली में कोरोना संक्रमण को रोकने में काफी सफलता हासिल की है, हम सफलता की इस कड़ी को किसी भी हालत में कमजोर नहीं होने देना चाहते। महिला संगठन के सभी महिला सदस्य सक्रिय रूप से इस अभियान में अपनी भूमिका निभाते हुए नवरात्रि के नौ दिन कोरोना जन जागरण अभियान चलाएंगे। हमारा उद्देश्य दिल्ली में कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीतना है।

Have something to say? Post your comment
More National News