Monday, September 21, 2020
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
‘आप’ प्रदेश उपाध्यक्ष भानुप्रकाश ने स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल को लेकर मंत्री टीएस पर किया पलटवारपटना में ‘आप’ ने आयोजित की मोहल्ला सभा, 2 सूत्री मांग पर कॉलोनी वासियों ने CM को भेजा प्रस्तावलोगों के सामूहिक प्रयासों से पिछले साल की तरह इस बार भी डेंगू को हराने में मदद मिलेगी: केजरीवाल‘आप’ ने तीन अहम नियुक्तियों का किया ऐलान, बरसट, नीना मित्तल और सुखी को मिली नई जिम्मेवारियांमोदी सरकार के हाथ में हैं शाही परिवार और बादलों की दुखती रग - हरपाल सिंह चीमाकिसानों के साथ कृषि बिल के नाम पर छलावा : ‘आप’दिल्ली सरकार ने ‘हर रविवार डेंगू पर वार’ अभियान में दिल्लीवासियों से सहयोग की अपील कीकृषि बिल के विरुद्ध वोट डालने के बारे में कोरा झूठ बोल रहे हैं सुखबीर सिंह बादल - भगवंत मान
National

कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के हाउसिंग कॉलोनी में AAP ने ऑक्सीजन केंद्र एवं ऑक्सी मित्र बनाया

September 04, 2020 11:59 PM

पटना: आज आम आदमी पार्टी महिला शक्ति की ओर से पटना के कुम्हरार विधानसभा अंतर्गत एल०आई०जी० हाउसिंग कॉलोनी, पत्रकार नगर में प्रदेश महिला शक्ति अध्यक्ष उमा दफ़्तुआर के नेतृत्व में ऑक्सीजन जाँच केंद्र का शुभारम्भ किया गया। महिलाओं में AAP के प्रति उत्साह एवं केजरीवाल के कामों से प्रभावित होकर चार महिलाएं, प्रमिला कुमारी, संगीता राय, सोनी कुमारी एवं रिंकू देवी जी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की, जिन्हे महिला शक्ति अध्यक्ष ने “आक्सी मित्र” की ज़िम्मेवारी सौंपी। ऑक्सीजन जाँच केंद्र पर लगभग 200 बड़े बुजुर्ग, महिला/पुरुष, युवा एवं बच्चों की ऑक्सीजन एवं पल्स स्तर की जाँच किया गया, सभी के चेहरे पर मुस्कान थी और सभी ने राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल जी की ड्रीम प्रोजेक्ट का स्वागत कर उनकी जय जयकार की।

 इस अवसर पर प्रदेश महिला अध्यक्ष उमा दफ़्तुआर ने कहा कि कोरोना से डरने का नहीं, बल्कि मास्क लगाकर, दूरी बनाकर डटकर काम करके कोरोना संक्रमण पर विजय प्राप्त करने की जरूरत है। प्रदेश मीडिया प्रभारी मृणाल कुमार राज ने ऑक्सीजन जाँच केंद्र पर लोगों का उत्साह देखकर कहा कि संयोजक केजरीवाल का ड्रीम प्रोजेक्ट(ऑक्सीजन जाँच केंद्र) बिहार की आम जनता के लिए वरदान साबित होगा। इसे गली, मोहल्लों में खोलकर आम जनता को सुविधा दी जा रही है।

इस कार्यक्रम में पार्टी की ओर से कला संस्कृति प्रकोष्ट के महासचिव रणजीत कृष्णा, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अर्जुन ठाकुर, सरदार महेंद्र पाल, अजय कुमार सिन्हा, आलोक कुमार, मयंक नंदन वार्ड प्रभारी 46, निकेश कुमार, राजू कुमार और सिकन्दर सहित अन्य उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment
More National News
सांसद संजय सिंह पर राजद्रोह का मुकदमा दर्ज किए जाने पर cyss ने खोला यूपी योगी के खिलाफ मोर्चा
‘आप’ प्रदेश उपाध्यक्ष भानुप्रकाश ने स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल को लेकर मंत्री टीएस पर किया पलटवार
पटना में ‘आप’ ने आयोजित की मोहल्ला सभा, 2 सूत्री मांग पर कॉलोनी वासियों ने CM को भेजा प्रस्ताव
लोगों के सामूहिक प्रयासों से पिछले साल की तरह इस बार भी डेंगू को हराने में मदद मिलेगी: केजरीवाल
‘आप’ ने तीन अहम नियुक्तियों का किया ऐलान, बरसट, नीना मित्तल और सुखी को मिली नई जिम्मेवारियां
मोदी सरकार के हाथ में हैं शाही परिवार और बादलों की दुखती रग - हरपाल सिंह चीमा
किसानों के साथ कृषि बिल के नाम पर छलावा : ‘आप’
दिल्ली सरकार ने ‘हर रविवार डेंगू पर वार’ अभियान में दिल्लीवासियों से सहयोग की अपील की
कृषि बिल के विरुद्ध वोट डालने के बारे में कोरा झूठ बोल रहे हैं सुखबीर सिंह बादल - भगवंत मान
कृषि अध्यादेशों को लेकर राज्यपाल वीपी सिंह से मिलेगा ‘आप’ का शिष्टमंडल