Wednesday, December 02, 2020
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
लाठी खाया अन्नदाता ही सरकार को चलता करेगा, किसान की हर मांग का समर्थन करती है ‘आप’: योगेश्वर शर्माकृषि मंत्री तोमर शीघ्र किसानों से संवाद करें, MSP अध्यादेश लाकर किसानों को विश्वास दिलाएं: सुशील गुप्ताकेजरीवाल सरकार ने स्टेडियमों को जेलों में तब्दील करने से इंकार कर दिल्ली पुलिस को दिया झटका: आपएमसीडी में प्राॅपर्टी टैक्स से संबंधित खातों का ब्यौरा नहीं होने से लूट का पता लगना मुश्किल कामभाजपा की भ्रष्टाचार स्कीमों का खुलासा करेगी AAP, शुरू किया ‘BJP - 181’ अभियान: सौरभ भरद्वाजयूरिया खाद सहकारी सभाओं द्वारा किसानों तक पहुंचाने का प्रबंध करे पंजाब सरकार - कुलतार संधवांहरियाणा-पंजाब सरकारों की आपराधिक लापरवाही की वजह से जलती है पराली, साफ हवा में सांस नहीं ले पा रहे: आतिशीनिकम्मी सरकार के कारण किसानों की खराब हुई फसल, की भरपाई करे कैप्टन सरकार: प्रिंसीपल बुद्ध राम
States

नगर निगम लखनऊ और प्राइवेट कंपनी ज्योति इंवैरोटेक् ने किया करोड़ो का घपला

September 12, 2016 08:55 PM

नगर निगम लखनऊ और प्राइवेट कंपनी ज्योति इंवैरोटेक् ने मिलकर जनता के हज़ारों करोड़ रुपये का घोटाला किया । आम आदमी पार्टी पिछले कई महिनों से कंम्पनी को नगर निगम द्वारा किये गए भुगतान के बिलों एवं उससे संबंधित 500 पन्नों की पत्रावली की मांग आर टी आई के माध्यम से कर रहे थे । कागजातों को पाने के लिए उचित फीस भी जमा कर दी गई थी लेकिन लखनऊ महापौर डॉ दिनेश शर्मा के इशारे पर नगर निगम उन कागजातों को देने में आनाकानी कर रहा था ।
आज जिला AAP संयोजक गौरव माहेश्वरी के नेतृत्व में कई AAP कार्यकर्त्ता 500 पन्नों की पत्रावली को लेने पुनः नगर निगम पहुंचे । आज भी जनसूचना अधिकारी पी के श्रीवास्तव ने आनाकानी करते हुए सूचना का जबाब देने से लगभग मना कर दिया जिससे कार्यकर्ताओं ने विरोद्ध किया और फिर पत्रावली न मिलने तक कार्यकर्ता नगर निगम कार्यालय के बाहर धनरने पर बैठ गए ।

आज भी जनसूचना अधिकारी पी के श्रीवास्तव ने आनाकानी करते हुए सूचना का जबाब देने से लगभग मना कर दिया जिससे कार्यकर्ताओं ने विरोद्ध किया और फिर पत्रावली न मिलने तक कार्यकर्ता नगर निगम कार्यालय के बाहर धनरने पर बैठ गए ।

अधिकारीयों से काफी बहस, कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन और पुलिस प्रशासन द्वारा गिरफ्तारी की चेतावनी के बाबजूद दोपहर में भयंकर गर्मी में AAP कार्यकर्ता डटे रहे और ऐसे सभी के संघर्ष की वजह से अंत में नगर निगम लखनऊ को 500 पन्नों की पत्रावली उपलब्ध करानी पड़ी ।

Have something to say? Post your comment
More States News
आरटीओ कार्यालय का किया घेराव, डीटीओ को दिया ज्ञापन, सुनाई खरी खरी लोक इन्साफ पार्टी और आम आदमी पार्टी गठजोड ने फगवाड़ा और लुधियाना सैंट्रल से उम्मीदवारों का किया ऐलान AAP will win 100+ seats बादल सरकार ने बर्बाद किया पॉपुलर-सफेदा उत्पादक किसान और लकडी उद्योग -गुरप्रीत सिंह वड़ैच AAP Haryana की 'खूंटा गाड़ अभियान' की शुरुआत केजरीवाल ने कहा, बादलों को जेल भिजवाकर रहेंगे AAP Haryana का 'खूँटा गाड़ अभियान' , खट्टर के घर के बाहर बांधेंगे गाय आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल आज अमृतसर के ज़िला अदालत में पेश हुए खट्टर सरकार कर रहीं है भर्तियों के नाम पर धांधली मध्यप्रदेश में भी होंगे दिल्ली जैसे परिणाम :संजय सिंह