Sunday, March 24, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र में किए गए वायदे केवल मात्र जुमले : नवीन जयहिन्द शहीदी दिवस पर शनिवार से आम आदमी पार्टी नेतृत्व शुरू करेगा दिल्ली में पूर्ण राज्य आन्दोलनकांग्रेस और अकाली-भाजपा ने हमेशा शहीदों के नाम पर राजनैतिक रोटियां सेकी -भगवंत मानसंतोख चौधरी पर साधी गई चुप्पी ने कैप्टन, जाखड़ और राहुल गांधी का भ्रष्टाचार के बारे में खोली पोल -हरपाल सिंह चीमाभगत सिंह, राजगुरु एवं सुखदेव के बलिदान दिवस 23 मार्च से शुरू होगा AAP का चुनावी रण: गोपाल रायरईआ में नौजवानों की हुई मौत के लिए प्रशासन और प्राईवेट ठेकेदार जिम्मेदार -हरपाल चीमाआम आदमी पार्टी के वफद ने सीईओ के साथ की मुलाकातदिल्ली छावनी की झुग्गियों में लगेंगे बिजली के कनेक्शन 
Editor's Choice
बीजेपी के 2014 के घोषणा पत्र में किए गए वायदे केवल मात्र जुमले : नवीन जयहिन्द 

23 मार्च शहीदी दिवस पर आम आदमी पार्टी ने हरियाणा में आज से अपना चुनावी अभियान शुरु करने के लिए क प्रैस वार्ता का आयोजन आम आदमी पार्टी के कार्यालय रेलवे रोड़ करनाल में किया। इस अवसर पर भारी संख्या में कार्यकर्ता एकत्रित हुए और क्रांतिकारी शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव से जुड़े इंकलाब के नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष को नारों के माध्यम से कहा कि ‘आप आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं’। विदित हो कि नवीन जयहिन्द हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष आम आदमी पार्टी के कार्यालय में शहीदों को भावभीनी पुष्पांजलि अर्पित करने के लिए करनाल पहुंचे और शहीदों के चित्रों पर पुष्प अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि दी। 

2 कमरों का घर, बिजली बिल 7.53 लाख रुपए

कैप्टन व बादलों की मिलीभुगत का सेक झेल रहे हैं गरीब खप्तकार - हरपाल सिंह चीमा
1 किलोवाट तक के सभी खप्तकारों को मिले माफी - जै किशन सिंह रोड़ी
'आप' ने विधान सभा में मीडिया के समक्ष पेश किए बिल 

पंजाब भर में फैला 'आप' का बिजली आंदोलन-आप

    आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान ने बताया है कि 'आप' का बिजली आंदोलन राज्य भर में इस लिए तेजी के साथ फैल रहा है, क्योंकि बेहद महंगे और नाजायज बिजली बिलों ने हर गरीब और अमीर को हद से ज्यादा सताया हुआ है। वहीं पिछली बादल सरकार की तरह कैप्टन अमरिन्दर सिंह सरकार भी कुंभ करनी नींद में सो रही है, बिजली बिलों से पीडितों का ना तो कांग्रेसी सहयाता कर रहे हैं और न ही बिजली विभाग।

आज अमेरिकी एक्सपर्ट करेंगे भारतीय EVM को सबके सामने हैक

आपको बता दें कि हाल ही में कोलकाता में हुई विपक्षी दलों की महारैली के बाद नेताओं ने ईवीएम की सुरक्षा के मुद्दे को जोर-शोर से उठाया. विपक्षी पार्टियों की ओर से एक समिति का गठन किया गया है, 

महिलाओं ने लोकसभा चुनावों में 'आप' को वोट देने का किया आह्वान

नई दिल्ली। सीमापुरी विधानसभा के सी- ब्लॉक दिलशाद गार्डन में महिलाओं ने मेंहदी कार्यक्रम का आयोजन किया, इस आयोजन को आरडव्लूए द्वारा आयोजित किया गया था। कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाएं पहुंची।

सीबीआई के नाश की सौगंध उठाई 'आप' ने, नवीन के नेतृत्व में अभियान का आगाज

कालका/पिंजौर। आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने सोमवार को कालका के प्रसिद्ध ऐतिहासिक शक्ति पीठ काली माता मंदिर में पूजा अर्चना के बाद प्रदेशव्यापी हरियाणा जोड़ो अभियान की शुरूआत की। काली माता मंदिर तथा मंदिर परिसर से सटे गुरूद्वारा साहिब में माथा टेकने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज यहां हरियाणा वासियों की सुख-समृद्धि तथा कांग्रेस,भाजपा व इनेलो (सीबीआई) के विनाश के लिए प्रार्थना की। 

विजय माल्या और नीरव मोदी समेत 31 कारोबारी विदेश फ़रार: विदेश मंत्रालय

12,000 करोड़ रुपये से ज़्यादा के पीएनबी घोटाले में वांछित हीरा कारोबारी नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के ख़िलाफ़ रेड कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए ईडी ने इंटरपोल का रुख़ किया.

बीजेपी शासित केंद्र सरकार ही बिल या अध्यादेश लाकर रोक सकती है दिल्ली की सीलिंग – संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी कार्यालय में प्रैस कॉंफ्रैंस को सम्बोंधित करते हुए कहा कि ‘दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में सीलिंग का कहर पिछले काफी दिनों से बरपाया जा रहा है। व्यापारी आज सीलिंग की वजह से भुखमरी का शिकार हो रहे हैं। आज दिल्ली के व्यापारी सड़कों पर आ गए हैं।‘

प्रदेश के बच्चों की शिक्षा और भविष्य से खिलवाड़ कर रही है भाजपा सरकार

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान ईकाई ने राज्य सरकार की शिक्षा नीति को घेरे में ला खड़ा कर दिया है। पार्टी ने राज्य सरकार से पूछा है कि प्रदेश में भाजपा की वसुंधरा सरकार बच्चों को मिलने वाली शिक्षा को लेकर गंभीर क्यों नहीं है ? आप नेता सुनील अगीवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार के उपेक्षित रवैए के चलते देश के कर्णाधार कहे जाने वाले बच्चों के साथ खिलवाड़ हो रहा है।

दिल्ली में सीलिंग से लोगों की ज़िंदगियां उजाड़ रही है भाजपा और विदेश घूम रहे हैं BJP प्रदेश अध्यक्ष एंव सांसद मनोज तिवारी

आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि‘आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के व्यापारियों को सीलिंग से निजात दिलाने के लिए राजनीति से उपर उठते हुए बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं को अपने आवास पर एक सर्वदलीय बैठक के लिए आमंत्रित किया है ताकि सभी पार्टियां मिल बैठकर सीलिंग का समाधान निकाल सकें लेकिन भाजपा की गंभीरता का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली से सांसद श्री मनोज तिवारी देश छोड़कर ही चले गए हैं और दिल्ली के व्यापारियों को यहां सीलिंग के जंजाल में लपेट गए।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर ‘आप’ महिला विंग ने की महिला सुरक्षा पर व्यापक चर्चा

बुधवार, 7 मार्च को आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश महिला संगठन ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर राजधानी दिल्ली में महिला सुरक्षा पर कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय मुख्य अतिथि की भूमिका में रहे और यह कार्यक्रम आप महिला संगठन की प्रदेश अध्यक्ष रिचा पांडे मिश्रा की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। 

दिल्ली नगर निगम में बीजेपी ने किया शिक्षा और स्वास्थ्य का बंटाधार

नए चेहरे और नई उड़ान के नाम पर निगम की सत्ता में दोबारा आई भाजपा ने यह साबित कर दिया है कि वो दिल्ली नगर निगम को चला पाने में अभी भी अक्षम है और उन्होंने निगम की शिक्षा व्यवस्था और स्वास्थ्य व्यवस्था का बंटाधार कर दिया है।

12345678910...