Monday, August 03, 2020
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वॉरियर डॉ. जोगिंदर के परिजनों को दी एक करोड़ की सहायता राशिबिहार के खेती बाजार पर PAU की सनसनीखेज रिपोर्ट के बारे में स्पष्टीकरण दें कैप्टन व बादल: भगवंत मानकोटा स्टोन की सीढ़ियों के निर्माण से कर्मपुरा वासियों को मिलेगा आराम: विधायक शिवचरण गोयलAAP सरकार के फैसले को खारिज करके BJP ने दिल्ली के 20लाख लोगों को धोखा दिया- राघव चड्ढा50वर्ष से अधिक उम्र वाले कर्मचारियों के सेवानिवृत्त और समीक्षा वाले कानून वापस ले सरकार: डॉ शशिकांतCYSS ने यूजीसी की प्रस्तावित ऑनलाइन/ऑफ़लाइन परीक्षा के विरोध में की राष्ट्रव्यापी भूख हड़तालमुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोरोना योद्धा डॉ. जावेद के परिजनों को दी एक करोड़ की सहायता राशिऑनलाइन परीक्षा के खिलाफ कल 31जुलाई को सीवाईएसएस करेगी राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन
National

मामला रजिस्ट्रियां महंगी करने का, लोगों के बर्दाश्त से बाहर हैं रोजाना चुप-चाप थोपे जा रहे टैक्स - भगवंत मान

January 25, 2020 11:43 PM

चण्डीगढ़(25जनवरी) - आम आदमी पार्टी(आप) पंजाब के प्रधान और संसद मैंबर भगवंत मान ने प्रदेश की कैप्टन सरकार की ओर से चुप-चाप रजिस्टरी फीस में और अन्य खर्चों में भारी बढ़ौतरी किए जाने की जोरदार निंदा करते हुए इस फैसले को तुरंत वापस लेने की मांग की। ‘आप’ हैडक्वाटर द्वारा जारी बयान में भगवंत मान ने कहा कि केंद्र और पंजाब सरकार की लोग विरोधी नीतियों के कारण लोग पहले ही मंगाई की भयंकर मार बर्दाश्त कर रहे हैं। ऐसे हालतों में राहत की बजाए लोगों पर प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष टैक्सों का बोझ बर्दाश्त से बाहर है।

रजिस्टरी फीसों में की बढ़ौतरी वापिस ले माफिया पर नकेल कसे कैप्टन सरकार

‘आप’ सांसद ने कहा कि जनवरी 2020 में बिजली की दरों में प्रति यूनिट 36पैसे की भारी बढ़ौतरी करने के बाद रजिस्टरी खर्चेे में भी 10गुणा तक बढ़ौतरी करना राज्य की जनता के साथ शरेआम धक्का है। भगवंत मान ने पूछा कि जब भारी मंदी के कारण प्रापर्टी बाजार बुरी तरह गिरा चुका है, लोगों की सोने जैसी संपत्ति की कीमते दिन प्रति दिन लुढक़ रही हैं, तब तत्काल रजिस्टरी फीस सीधी ₹5000 कर देना बचकाना और बेवकूफी भरा फैसला है। फर्द फीस में ₹5 प्रति पेज और इस तरह की अन्य फुटकल वृद्धि करके मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने अपने और सरकार के दीवालीए-पन का सबूत दिया है।

भगवंत मान ने इस वृद्धि को तुरंत वापस लेने की मांग करते हुए कैप्टन अमरिन्दर सिंह और मनप्रीत सिंह बादल को सलाह दी कि वह महंगाई और माफियाराज में पिस रहे लोगों की हर रोज प्रचून में जेब काटने की बजाए सरकारी मेहरबानी के साथ चल रहे ट्रांसपोर्ट माफिया, केबल माफिया, बिजली माफिया, लैंड माफिया, रेत माफिया, शराब माफिया आदि की तरफ से की जा रही पंजाब और पंजाबियों की लूट रोक सरकारी खजाने भरने के सही रास्ता पर चले।

Have something to say? Post your comment
More National News
हर मामले पर एसआईटी, परंतु नतीजा जीरो का जीरो - हरपाल सिंह चीमा
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कोरोना वॉरियर डॉ. जोगिंदर के परिजनों को दी एक करोड़ की सहायता राशि
भगवानदास नगर पार्क में अत्याधुनिक झूले का निर्माण आप सबके आशीर्वाद से संभव हो पाया: विधायक शिवचरण गोयल बिहार सरकार जल्द दिल्ली मॉडल को अपनाए: डॉ शशिकांत जहरीली शराब: AAP ने पंजाब के सभी 117 विधानसभा क्षेत्रों में किया विरोध
कोटा स्टोन की सीढ़ियों के निर्माण से कर्मपुरा वासियों को मिलेगा आराम: विधायक शिवचरण गोयल
AAP सरकार के फैसले को खारिज करके BJP ने दिल्ली के 20लाख लोगों को धोखा दिया- राघव चड्ढा
50वर्ष से अधिक उम्र वाले कर्मचारियों के सेवानिवृत्त और समीक्षा वाले कानून वापस ले सरकार: डॉ शशिकांत
CYSS ने यूजीसी की प्रस्तावित ऑनलाइन/ऑफ़लाइन परीक्षा के विरोध में की राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल
बिहार के गोपालगंज में पुल नहीं, भरोसा टूटा है; दोषियों को सजा दें सरकार: AAP