Wednesday, July 17, 2019
Follow us on
Download Mobile App
National

शीला दीक्षित जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है :अरविंद केजरीवाल

March 14, 2019 09:15 PM

एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी जितने सख्त हैं, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह उतने सख्त नहीं थे।

हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने के लिए काम कर रही है : मनीष सिसोदिया

 नई दिल्ली। “शीला दीक्षित जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।“ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ किये जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में ये बात कही है।
एक टीवी चैनल को दिये इंटरव्यू में शीला दीक्षित ने कहा है कि आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में मौजूदा प्रधानमंत्री मोदी जितने सख्त हैं, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह उतने सख्त नहीं थे। दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शीला दीक्षित के बयान पर कहा है कि, “हम तो पहले से ही कह रहे थे कि इस बार कांग्रेस मोदी जी को दोबारा पीएम बनाने के लिए काम कर रही है”। 

“शीला दीक्षित जी का ये बयान वाकई चौंकाने वाला है। भाजपा और कांग्रेस में कुछ तो खिचड़ी पक रही है।“ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्षा और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ किये जाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में ये बात कही है।

 गौरतलब है कि गुरुवार को एक टीवी चैनल से इंटरव्यू के दौरान आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई के सवाल पर शीला दीक्षित ने मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि मैं इस बात से सहमत हूं कि नरेंद्र मोदी आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई, पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के मुकाबले ज्यादा मजबूती से लड़ रहे हैं। इस इंटरव्यू में उनसे 26/11 के मुंबई हमले के बाद तत्कालीन कांग्रेस सरकार की प्रतिक्रिया पर सवाल पूछा गया था।
आम आदमी पार्टी का कई सालों से ये मानना रहा है कि वक्त और हालात के अनुसार भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस एक हो जाते हैं। दिल्ली में पिछले चार सालों ऐसे कई वाकये सामने आए हैं जिससे ये साफ नजर आया है कि ये दोनों पार्टियां आपस में मिली हुई हैं।
आम आदमी पार्टी का मानना है कि भाजपा और कांग्रेस के बीच एक अघोषित गठबंधन है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस पिछले चार सालों में भाजपा के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी सरकार के जनहित के कार्यों अड़चनें पैदा करती रही है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा द्वारा संघवाद और जनता के दिये हुए फैसले का मजाक उड़ाये जाने का प्रत्यक्ष रूप से समर्थन करती रही है।
  

Have something to say? Post your comment
More National News
बोल रहे है 'आप' विधायक के काम
'आप' के बिजली आंदोलन का 24 जून को होगा जिला स्तर से अगाज
AAP के 10 दिनों के जनमत संग्रह में महिलाओं के लिए मुफ्त यात्रा की योजना के पक्ष में 90.8% लोग: गोपाल राय
नगर निगम चुनाव में AAP को हराने के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने किया गठबंधन
शीला दीक्षित का शासन होता तो बिजली में ही लुट जाती 'दिल्ली'
दलित विद्यार्थियों का भविष्य तबाह करने पर तुले कैप्टन और मोदी की सरकारें -हरपाल सिंह चीमा
बढ़ौतरी की गई बिजली दरों को कम करने की चेतावनी के साथ 'आप' ने बिजली आंदोलन-2 शुरु करने का किया ऐलान
दिल्ली बोली : ऐसा सिर्फ अरविंद ही सोच और कर सकते हैं
देवली विधानसभा के लोगों को चार महीने में मिलने लगेगा सोनिया विहार का पानी : अरविंद केजरीवाल
सत्ता पाने के लिए नीचता की सारी हदें पार कर के गौतम गंभीर देश की संसद में जाना चाहते हैं लानत है ऐसे व्यक्ति पर :मनीष सिसोदिया