Friday, August 23, 2019
Follow us on
Download Mobile App
National

डोर-टू-डोर कैंपेन से हरियाणा के लोगों में बहुत तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ रुझान बढ़ा है: अरविंद केजरीवाल

January 27, 2019 08:17 PM
अरविंद केजरीवाल

डोर-टू-डोर कैंपेन को लेकर अरविंद केजरीवाल ने की समीक्षा बैठक

डोर-टू-डोर कैंपेन से हरियाणा के लोगों में बहुत तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ रुझान बढ़ा है: अरविंद केजरीवाल 

डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिये पार्टी से जुड़ने वाले नये सक्रिय वालेंटियर्स की ट्रेनिंग करवाई जा रही है जिससे ये लोग जमीन पर जाकर जुनून के साथ काम कर सकें : केजरीवाल 

समीक्षा के आधार पर हमें अब आगे बढ़ना है और बहुत जल्द हरियाणा के हर गांव, हर घर में जाकर लोगों से चर्चा करनी है : गोपाल राय
 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में चल रहे डोर-टू-डोर कैंपेन की रविवार को समीक्षा की। दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित एक बैठक में अरविंद केजरीवाल हर लोकसभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से आंकड़ों के आधार पर डोर-टू-डोर कैंपेन की स्थिति का जायजा लिया। 

अरविंद केजरीवाल ने पदाधिकारियों से कहा कि हमारे फीडबैक सिस्टम से ये पता चला है कि डोर-टू-डोर कैंपेन से हरियाणा के लोगों में बहुत तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ रुझान बढ़ा है। इस कैंपेन से हमें ऐसे नये वालेंटियर मिल रहे हैं जो पार्टी से जुड़कर डोर-टू-डोर करेंगे और अन्य सक्रिय भूमिकाएं भी निभाएंगे। 

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा में चल रहे डोर-टू-डोर कैंपेन की रविवार को समीक्षा की। दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर आयोजित एक बैठक में अरविंद केजरीवाल हर लोकसभा के वरिष्ठ पदाधिकारियों से आंकड़ों के आधार पर डोर-टू-डोर कैंपेन की स्थिति का जायजा लिया। 

 अरविंद केजरीवाल ने कहा कि डोर-टू-डोर कैंपेन के जरिये पार्टी से जुड़ने वाले नये सक्रिय वालेंटियर्स की ट्रेनिंग करवाई जा रही है जिससे ये लोग जमीन पर जाकर जुनून के साथ काम कर सकें। 

दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री और हरियाणा के प्रभारी गोपाल राय ने कहा कि अब तक के डोर-टू-डोर कैंपेन का फीडबैक ये है कि हरियाणा के लोग खट्टर सरकार से बेहद नाराज हैं। स्कूल-अस्पताल, बिजली-पानी, सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं को लेकर काम ना होने से लोगों में खट्टर सरकार को लेकर काफी निराशा है। 

गोपाल राय ने वरिष्ठ पदाधिकारियों से कहा कि डोर-टू-डोर की अब तक की कवायद से आप सबको ये स्पष्ट हो गया होगा कि कहां पर हमारी टीम बहुत अच्छा काम कर रही है और कहां पर अच्छे से काम नहीं हो रहा है। इस समीक्षा के आधार पर हमें अब आगे बढ़ना है और बहुत जल्द हरियाणा के हर गांव, हर घर में जाकर लोगों से चर्चा करनी है। 

Have something to say? Post your comment
More National News
मारूथल के मंडराते खतरे तले पंजाब में बाढ़ का तांडव बार-बार होती तबाही रोकने के लिए स्थाई तौर पर लागू हो ठोस जल नीति - हरपाल सिंह चीमा
खट्टर 2014 का घोषणापत्र जनता को पढ़कर सुनाए एक लाख इनाम पाए –जयहिंद
सी.बी.एस.ई. फीसों में की भारी बढ़ौतरी तुरंत वापस ले मोदी सरकार -‘आप’
सरकारी मुलाजिमों-पैनशनरों के बार -बार पीठ में छूरा न घोंपे कैप्टन सरकार -हरपाल सिंह चीमा
रिश्ता तय नहीं हुआ और दहेज की लिस्ट पहले ही जारी कर दी- जयहिन्द
हुड्डा पार्टी नही बनायेंगे समर्थकों को मीठी गोली खिलाएंगे–जयहिन्द
20 घंटों की बारिश से खुल जाती है कैप्टन-बादलों के 20 वर्षों के विकास की पोल -भगवंत मान
मुख्यमंत्री ने यमुना फ्लडप्लेंस के निवासियों से सरकार के टेंट्स में शिफ्ट होने की अपील की
दिल्ली की सभी बसों में 29 अक्टूबर से महिलाओं का सफर फ्री 
आम आदमी पार्टी सभी जिलों में फूकेंगी मुख्यमंत्री खट्टर का पुतला! शहीद मंगल पांडये पर दिए गलत बयान पर माफ़ी मांगने के लिए दिया था 24 घंटे का समय – जयहिन्द