Saturday, January 19, 2019
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गारकांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत कियाहरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकातमोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवालडोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द 7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवालसेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
National

सीएम के खिलाफ मामला दर्ज करवाने को लेकर डीजीपी से मिलेंगे : नवीन जयहिंद

January 02, 2019 02:15 PM
 सिरसा: आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री के खिलाफ मामला दर्ज करवाने को लेकर डीजीपी से मिलेगी। समाचारपत्रों में विज्ञापन देने मामले में सीएम माफी मांगे कि गलती से विज्ञापन व स्टेटमेंट दी थी अन्यथा आप पार्टी इस मामले में हाईकोर्ट में जाएगी। यह बात आम आदमी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयच्हद ने सोमवार को पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कही।
नवीन जयच्हद ने कहा कि सोशल मीडिया पर न्यूज शेयर करने मामले में दो दिन पहले आम आदमी पार्टी के सौ से अधिक कार्यकतार्ओं को रात एक से तीन बजे रात को ताबड़तोड़ एके 47 के दम पर उठाया गया। उन पर आरोप थे कि उन्होंने मुख्यमंत्री को पंजाबी कहने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली है। हरियाणा के इतिहास में पहली बार इतने बड़े लेवल पर कार्रवाई हुई है। मीडिया के दबाव में बाद में कार्यकतार्ओं को रिहा किया गया।
आप प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री फेसबुक को फेस नहीं कर पा रहे हैं और सोशल मीडिया को फांसी देने या गला घोंटने को तैयार है। बीजेपी सोशल मीडिया पर फेक न्यूज की जन्मदाता है। हरियाणा में जातीय दंगे हुए तो सरकार ने कहा था कि अभय व हुड्डा ने करवाएं हैं परंतु आज भी दोनों खुले घूम रहे हैं। प्रदेश को जातिवाद में बांटने में भाजपा सबसे अव्वल है।
आप प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि हिसार अदालत में जज ने इस प्रकरण में सरकारी वकील को खूब झाड़ पिलाई है। आम आदमी पार्टी के सिरसा निवासी तरसेम पर किन धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है, यह भी नहीं बताया गया है जबकि हांसी निवासी हरपाल पर देशद्रोह जैसी संगीन धाराएं लगाई है जबकि उसने कोई न्यूज शेयर ही नहीं की।
 
 
Have something to say? Post your comment
More National News
जिसने किया था 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा उसी ने छीन लिया 1 करोड़ 90 लाख लोगों का रोज़गार
कांग्रेस के कई नेता व कार्यकर्ता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल, दिलीप पाण्डेय ने स्वागत किया
हरियाणा से आए बाल्मीकि समाज सभा के प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली में की केजरीवाल से मुलाकात
मोदी सरकार ने शहीदों को मिलने वाली एक करोड़ सम्मान राशि के प्रस्ताव को वर्षों तक रोका: अरविंद केजरीवाल
डोर-टू-डोर कि ताकत से आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में इतिहास रचा था। अब हरियाणा की बारी है : नवीन जयहिन्द
7 तारीख तक हर हाल में देना होगा कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वालों को वेतन 
शहीदों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये की सम्मान राशि देने की हमारी योजना रोककर मोदी जी ने सबसे गंदा काम किया : केजरीवाल
सेवा केन्द्रों की बढ़ी फीसें तुरंत वापिस ले कैप्टन सरकार -हरपाल चीमा
झूठी खबरों की फैक्ट्री है खट्टर सरकार : जयहिंद 
आप के पंच-सरपंच संभालेंगे लोकसभा चुनाव की कमान