Tuesday, December 11, 2018
Follow us on
Download Mobile App
BREAKING NEWS
अरविन्द केजरीवाल ने अपनी तन्खावाह समेत दिए 5 लाख रूपये – जयहिन्दभारत को दुनिया का नंबर एक राष्ट्र बनाना मेरा लक्ष्य : केजरीवाल सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षरआप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरीकिसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तारअनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमतिबेइन्साफी का शिकार हैं आशा, आंगनवाड़ी, मिड -डे-मील और ईजीएस वर्कर -प्रो. बलजिन्दर कौर
National

पवित्र धन से स्वच्छ राजनीति, ‘आप’ का अनूठा अभियान 

October 16, 2018 02:01 PM

‘आप का दान राष्ट्र का निर्माण’ से भ्रष्ट राजनीति के खिलाफ जंग लड़ेगी ‘आप’

 9871010101 नं. पर मिस कॉल दें, राष्ट्र निर्माण में सहयोग देकर गौरवान्वित हों

ये लोग 10 फीसदी लेते हैं,  हम 1 फीसदी भी लेते तो मालामाल होते मगर तब स्कूल, अस्पताल, सड़कें, होम डिलीवरी सिस्टम नहीं बना पाते, हां हमारी पार्टी जरूर मालामाल होती. दिल्ली सरकार ने पिछले साढ़े तीन साल में चार बजट पेश किए इसमें हमने मोटे मोटे तौर पर दिल्ली में 2 लाख करोड़ खर्च किए हैं, दिल्ली में इसमें से 1 प्रतिशत भी हम पार्टी फंड में लेते तो हमारी पार्टी के पास 2000 करोड़ इक्कट्ठे हो गए होते और आज इस आयोजन की नौबत ही ना आती। 

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब जो गरीब है, अमीर है सबको चंदा देना पड़ेगा, आपके परिवार को भी चंदा देना पड़ेगा, मेरा परिवार साथ आया है आज यह लोग भी चंदा दे कर जाएंगे। 

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने तालकटोरा स्टेडियम में ‘आप का दान राष्ट्र का निर्माण’ अभियान के शुभारंभ अवसर पर विपक्षी दलों को इंगित करते हुए कहा कि ये लोग तो 10 प्रतिशत लेते हैं, लेकिन यदि मैं हर ठेकेदार से 1 प्रतिशत भी लेता तो आज हमारी पार्टी भी मालामाल होती मगर तब आपके  मोहल्ला क्लीनिक नहीं बनते, दवाइयां मुफ्त नहीं मिलती, स्कूल नहीं बनते, फ्लाइ ओवर नहीं बनते, सड़कें नहीं बनती, बिजली सस्ती नहीं होती, पानी मुफ्त नहीं मिलता, तीन साल से हमने बिजली के रेट नहीं बढ़ने दिए, अगर मैं 50 पैसे युनिट बिजली के रेट बढ़ा देता तो बिजली कंपनियां शाम तक मुझे 100 करोड़ दे देती जैसे और सरकारें करती हैं। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि देश की सरकार घाटे में है और बीजेपी माला-माल होती जा रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि पहली बार भारत के इतिहास में हो रहा है कि आम आदमी पार्टी की सरकार तो माला माल है मगर पार्टी कंगाल है, हम ईमानदारी से काम सिर्फ इसीलिए कर पा रहे हैं कि यह पार्टी जनता के पैसे से चल रही है.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब जो गरीब है, अमीर है सबको चंदा देना पड़ेगा, आपके परिवार को भी चंदा देना पड़ेगा, मेरा परिवार साथ आया है आज यह लोग भी चंदा दे कर जाएंगे। हमने जितने स्कूल ठीक किए सभी बच्चों के अविभावकों से अपील है कि जिन्हें लगता है हमारे बच्चों के स्कूल अच्छे हो गए हैं वे चंदा दें, प्राइवेट स्कूलों की फीस नहीं बढ़ने दी आपको लगता है कि आपको कुछ फायदा हुआ तो चंदा दीजिए, जितने लोगों को ईलाज में फायदा हुआ है वे भी चंदा दें. अरविंद ने कहा कि लोग मुझे मिलते हैं कि साढ़े तीन लाख का खर्चा था ईलाज फ्री हो गया वे सब लोग चंदा दो और जिनको कोई फायदा नहीं हुआ और लगता है कि ईमानदार लोग हैं अच्छा काम कर रहे हैं वे भी चंदा दें। मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों के लिए हिंदू, मुस्लिम राष्ट्र्र निर्माण है, हमारे लिए स्कूल बनवाना राष्ट्र्र निर्माण है, हमारे अस्पताल बनाना राष्ट्र्र निर्माण है। इसीलिए ‘आप का दान, राष्ट्र्र निर्माण’ से जुड़ कर आपको गौरवान्वित महसूस करना चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने पार्टी को चंदा देने की प्रक्रिया उपस्थित जनसमूह को बताते हुए कहा कि 9871010101 पर मिस कॉल देने से हमारा प्रतिनिधि आप से संपर्क करेगा और आप से बैंक का एक फार्म भरवाएगा, इसके उपरांत आपका चंदा खुद ब खुद महीने की एक नियत तिथि को बैंक पार्टी के खाते में भेज देगा जिससे पार्टी ईमानदारी से अपना काम कर सकेगी। 

Have something to say? Post your comment
More National News
अरविन्द केजरीवाल ने अपनी तन्खावाह समेत दिए 5 लाख रूपये – जयहिन्द
भारत को दुनिया का नंबर एक राष्ट्र बनाना मेरा लक्ष्य : केजरीवाल 
भाजपा सांसद का सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन समारोह में हंगामा
सिग्नेचर ब्रिज यानि दिल्ली के नए हस्ताक्षर
आप में शामिल हुए राजोरिया, मुरैना से मिला था बसपा का टिकट
महिलाओं ने लोकसभा चुनावों में 'आप' को वोट देने का किया आह्वान
नगर-निगम के स्कूलों की बुरी हालत पर भाजपा को घेरा
28 को होने वाली केजरीवाल की जयपुर जनसभा को मिली मंजूरी
किसान विरोधी भाजपा सरकार का चेहरा हुआ बेनकाब, राजस्थान में आप नेता एवं किसान महापंचायत के अध्यक्ष रामपाल जाट और सैकड़ो आप कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार
अनुमति के बिना जारी है रामपाल जाट का अनशन बौखलाई वसुंधरा सरकार, नहीं दे रही है अनुमति